28% की भारी डिस्काउंट पर खरीदें Apple iPhone 13, चेक करें ऑफर। 


Apple iPhone 13 Offer:  Apple iPhone के दीवाने पूरी दुनिया में मिल जाते हैं। Apple ने 9 सितंबर को अपना लेटेस्ट फोन iPhone 16 Series को लॉन्च किया है। इस फोन के लॉन्च के बाद से ही iPhone के पुराने मॉडल्स की कीमतों में काफी गिरावट देखने को मिली है। ऐसे में अगर आप भी सस्ते में Apple आईफोन खरीदना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए मददगार साबित होने वाला है, तो आइये इसके बारे में जानते है।  

अब ₹37,999 रूपए में पर खरीदें iPhone 13 

अगर आप भी iPhone 13 लेने के बारे में सोच रहे हैं, तो ये डील आपको काफी पसंद आ सकती है। वैसे तो iPhone ₹69,900 है, लेकिन दिवाली की इस सेल में आपको ये आईफोन 37,999 रुपये में मिल सकता है। इस डील का लाभ लेने के लिए आप SBI Bank के कार्ड्स का इस्तेमाल कर सकते है, जिसपर कंपनी 10% तक के इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। 

वही, ज्यादा सेविंग्स करने के लिए आप एक्सचेंज ऑफर पर मिलने वाले लगभग 25000 रुपये तक की छूट का फायदा भी उठा सकते हैं।

Apple iPhone 13 के स्पेसिफिकेशन्स  

मिलेगा Super Retina वाला डिस्प्ले 

iPhone 13 में 6.1-इंच का Super Retina XDR OLED डिस्प्ले मिलता है, जिसकी पीक-ब्राइटनेस 1,200 निट्स है। यही नहीं तगड़े पर्फोमन्स के लिए इस डिवाइस में Apple का A15 Bionic चिपसेट दिया गया है। यह आईफोन मॉडल iOS 17.5 पर रन कर रहा है, जिसके लिए iOS 18 अपडेट भी रिलीज किया जाएगा।

कैसा है कैमरा सेटअप 

iPhone 13 में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 12MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का वाइड एंगल लेंस है, जिसके साथ 12MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी दिया गया है। वहीं, रील्स बनाने के लिए इस स्मार्टफोन में 12MP ट्रू डेप्थ कैमरा दिया गया है। इसमें Face ID का भी सपोर्ट दिया गया है।

कितना दमदार है बैटरी पवार 

पवार बैकअप के लिए इस डिवाइस में 3240mAh की बैटरी के साथ फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। वहीं डाटा को स्टोर करने के लिए 16GB ताकि RAM और 512GB तक का Internal Storage सपोर्ट दिया गया है।


Whatsapp ग्रुप