बंदे ने लगाया धांशु जुगाड़, महज ₹26,970 में ख़रीदा नई iPhone 16, जानिए ट्रिक?


iPhone 16: इन दिनों हर ग्राहकों के दिलो पर iPhone 16 का क्रेज कहर ढा रहा है। जी हां, यूजर इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए तरह-तरह के ट्रिक को अपना रहे है। जहाँ कोई इस फ़ोन के लिए डिस्काउंट कपूण का उपयोग कर रहे है तो वहीं कुछ लोग क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए डिस्काउंट पाने का जुगाड़ लगा रहा है। 

लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक खबर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक रेडिट यूजर ने जानकारी देते हुए कहा कि, उन्होंने एक बहुत ही खास ट्रिक से लगभग 27 हजार रुपए में iPhone 16 को अपना बना लिया है। इस खबर को सही साबित करने के लिए उन्होंने रेडिट पर क्रेडिट कार्ड बिल का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है, तो आइये इस ट्रिक के बारे में जानते है। 

करें इस ट्रिक का इस्तेमाल और बनाएं ढेर सारे रिवॉर्ड प्वाइंट्स

इस रेडिट यूजर की मानें तो उन्होंने ₹89,990 वाले iPhone 16 के लिए सिर्फ 26,970 रुपए की छोटी रकम देकर इस फ़ोन को खरीदा है। अपनी इस खास ट्रिक का खुलासा करते हुए उन्होंने बताया कि, उसने HDFC Infinia कार्ड इस्तेमाल किया और ₹62,930 के रिवॉर्ड पॉइंट्स से बाकी की पेमेंट कर दी। 

दरअसल, इस रेडिट यूजर से सवाल किया गया कि इतने रिवॉर्ड पॉइंट्स कमाने के लिए उसने कितना खर्च किया होगा, तो उसने बताया “लगभग 15 लाख रुपये खर्च किए हैं, तब जाकर उन्होंने इतने सारे रिवॉर्ड पॉइंट्स को इकठ्ठा किये।  

ट्रेड के जरिये बदले अपना पुराना फ़ोन 

विदेशी कंपनी Apple ने भारत में शुरू किया दिवाली सेल, जिसमें आप अपने पुराने फोन को Apple Trade In के माध्यम से बदल सकते हैं। इसके साथ ही नया फोन खरीदते समय तुरंत छूट मिलेगी, यही नहीं Apple की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक सेल में आप iPhone 16 को ₹6242 प्रति माह देकर घर ला सकते हैं। 

इसके साथ ही ₹7075 रुपए प्रति माह देकर iPhone 16 Plus खरीद सकते है और इंस्टैंट कैशबैक और No Cost EMI का भी ऑफर प्राप्त कर सकते है। Apple की कंपनी ने इस दिवाली सेल में iPhone 16 Pro, iPhone 16 Pro Max पर पांच हजार रुपए का इंस्टेंट कैशबैक भी प्राप्त कर सकते है।  

इसके साथ-साथ iPhone 14 और iPhone 14 Plus पर तीन हजार रुपए तक इंस्टेंट कैशबैक और iPhone SE पर दो हजार रुपए का मिल रहा है। दरअसल, यह कैशबैक ऑफर केवल ICICI बैंक, एक्सिस बैंक और अमेरिकन एक्सप्रेस के कार्ड्स पर भी मौजूद है।  


Whatsapp ग्रुप