मात्र 2499 रुपये में खरीदें itel Flip 1 फ्लिप फोन, साथ में 7 दिन तक का बैटरी बैकअप !


itel flip 1 Launch: itel कंपनी भारत में अपना फ्लिप फोन लॉन्च कर दिया है। इस फ्लिप फोन का नाम itel Flip 1 रखा गया है। इस फोन को Flip it lik a Boss टैगलाइन के साथ लाया गया है। साथ ही फ्लिप फोन के बैक पर शानदार लैदर फिनिश देखने को मिलता है। दरअसल, ध्यान देने वाली बात यह है कि इस फोन की कीमत 3000 रुपये से भी कम की है। 

यह कंपनी का एक फीचर फ्लिप फोन है, जिसमें आपको लैदर प्रीमियम डिजाइन, टाइप-सी चार्जिंग और ब्लूटूथ कॉलर जैसे फीचर्स मिलते हैं, तो आइये इसके बारे में जानते है।  

मिलेगा टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट का सपोर्ट 

इस स्मार्टफोन में यूनिवर्सल टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया जाएगा, साथ ही इस फोन फास्ट, इफिशिएंट पावर सेविंग के साथ आता है। यह फीचर सीमलेस कनेक्टिविटी के साथ आता है। फोन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है। itel Flip 1 स्मार्टफोन वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट मिलता है।

खाश है इस फ़ोन का डिजाइन

इस मोबाइल फ़ोन में स्लीक, एलिगेंट डिजाइन के साथ खुलने और बंद होने वाला फीचर्स दिया है। जो विशेष तौर पर हाई-एंड स्मार्टफोन में पाया जाता है। इसमें प्रीमियम लेदर डिजाइन बैक भी है, जो इसे और यूनिक लुक देता है।

मिलेगा 7 दिनों तक की बैटरी बैकअप 

इस स्मार्टफोन में 2.4 इंच डिस्प्ले मिलती है, जिसके साथ एक VGA कैमरा दिया गया है। अगर बैटरी लाइफ की बात करें,तो फोन में 1200 mAh की बैटरी दी जाएगी। कंपनी का दावा है कि फोन सिंगल चार्ज में 7 दिनों तक बैटरी लाइफ देगा।

itel flip 1 की कितना है कीमत?

कंपनी ने अभी तक आधिकारिक रूप से इस फ़ोन की कीमत को लेकर खुलासा नहीं किया है। लेकिन एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म X (Twitter) हैंडल के जरिए पता चला रहा कि इस फ़ोन को 2,499 रुपये की कीमत पर मार्केट में उतारा जायेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन का बैक पैनल से भले ही यह प्रीमियम फ्लिप स्मार्टफोन लगे, लेकिन यह कंपनी का एक फीचर कीपैड वाला फोन है।


Whatsapp ग्रुप