कन्फर्म हुई Honor X60 सीरीज की लॉन्चिंग, मिलेगा 5200mAh की बैटरी के साथ जबरदस्त कैमरा ।


Honor X60 Series: इन दिनों सोशल मीडिया पर Honor की अपनी लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज X60 चर्चाओं का विषय बना हुआ है। कंपनी ने अपनी ही ऑफिशल वेबसाइट के जरिये इस फोन की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। 

आपकी जानकारी के लिए पहले ही बता दूँ कि इस न्यूज़ में हम Honor X60 Series के बारे में नहीं, बल्कि इसी सीरीज के Honor X60 स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने जा रहे है, तो चलिए इसके बारे में पूरी जानकारी जानते है।   

Honor X60 स्मार्टफोन कब होगा लांच?

हॉनर ने आधिकारिक तौर पर जानकारी दिया है कि, वे अपने X60 सीरीज को 16 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे लॉन्च करेगा। इतना नहीं, कंपनी ने इस हैंडसेट को अपने पूर्ववर्ती X50 लाइनअप की सफलता के तौर पर करेगी। 

इसके आलावा कंपनी Honor X50 सीरीज की 15 महीने से भी कम समय में 15 मिलियन से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री हुई है। औसतन हर 2.7 सेकंड में सीरीज का स्मार्टफोन खरीदा गया है, तो आइये अब इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते है। 

मिलेगा Dimensity का तगड़ा प्रोसेसर 

गेमिंग और अच्छे पर्फोमन्स के लिए इस डिवाइस में मीडियाटेक डाइमेंशिटी 7025 चिपसेट पर काम करता है, जबकि पिछले मॉडल में Snapdragon 6 Gen 1 दिया गया था। साथ ही इसे एंड्रॉइड 14 पर बेस्ड मैजिकओएस 8 पर लांच किया गया है।   

इसके आलावा इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच का AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है जो FHD+ रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है।

कैसा है इसका कैमरा सेटअप 

कैमरा फीचर्स की बात करे तो इस स्मार्टफोन में 108MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का सेल्फी सेंसर दिया गया है।  

मिलेगा दमदार बैटरी बैकअप 

पावर बैकअप के लिए इस डिवाइस में 5,800mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है। साथ में 35W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।   

Honor X60 की कीमत 

कंपनी ने अभी तक इस फ़ोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन, कंपनी ने जानकारी दी है कि इस फ़ोन के लॉन्चिंग के बाद इसकी कीमत का भी खुलासा कर दिया जायेगा। अगर बात करें एक अनुमानित कीमत कि तो यह लगभग ₹16,000 हज़ार रूपए से ₹18,000 हज़ार रूपए के आस-पास रहने वाली है। 


Whatsapp ग्रुप