Oppo K12 Plus Launch Date: 6400mAh बैटरी + 50MP कैमरा के साथ इस दिन होगी एंट्री, देखे कीमत ! 


Oppo K12 Plus Launch Date: इंडिया ही नहीं बल्कि ग्लोबल मार्केट में भी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo की अच्छी-खासी पकड़ है। Oppo ने अपने सभी खास ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन्स का एक बड़ा पोर्टफोलियो तैयार कर रखा है। 

कंपनी लिस्ट में आपको बजट से लेकर फ्लैगिशप और प्रीमियम स्मार्टफोन्स भी मिल जाते हैं। लेकिन कंपनी अब अपने ग्राहकों के लिए Oneplus के जैसा ही एक नया फोन लाने जा रही है, जिसमें एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स उपलब्ध कराये है। तो आइये इस स्मार्टफोन के बारे में जानते है।  

Oppo K12 Plus कब होगा लांच 

इस फ़ोन की लांच डेट को लेकर कंपनी ने खुलासा किया है कि, Oppo अपने अपकमिंग फ़ोन Oppo K12 Plus को 12 अक्टूबर स्थानीय समयानुसार दोपहर 2:30 बजे चीनी मार्केट में गलोबल रूप से लांच करेगा। तो चलिए अब इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते है।    

मिलेगा Snapdragon का दमदार प्रोसेसर 

कंपनी ने अपने अपकमिंग फ़ोन Oppo K12 Plus में ब्रांड द्वारा Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट दिया जाएगा। यह प्रोसेसर 4 नैनोमीटर पर बना चिपसेट हैं, जोकि शानदार अनुभव प्रदान करेगा। इसके आलावा इस फ़ोन में बेहतर ग्राफिक्स के लिए Adreno 720 GPU भी दिया गया है। 

यही नहीं अच्छी डिस्प्ले के लिए इस डिवाइस में 6.7 इंच का एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले प्रदान किया जा सकता है, जिसमें 2412×1080 का पिक्सल रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा।

कैसा है कैमरा फीचर्स 

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का मेन कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके साथ में 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस दिया जा सकता है। बात करे रील्स बनाने और वीडियो कालिंग के लिए इस फ़ोन में 16MP का फ्रंट कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।  

कितना दमदार है इसका बैटरी और चार्जिंग तकनीक 

अगर बात करें इस फ़ोन की बैटरी बैकअप कि तो कंपनी इस स्मार्टफोन को 6400mAh की बड़ी बैटरी के साथ 80W का फ़ास्ट चार्जिंग ताकिन दिया जायेगा। वही, फ़ोन की स्पेस और डाटा स्टोर करने के लिए 8GB, 12GB LPDDR4X RAM के साथ 256GB और 512GB तक UFS 3.1 Internal Storage की लॉन्चिंग की जा सकती है।


Whatsapp ग्रुप