48MP कैमरा वाला Apple iPhone 15 खरीदने का सुनहरा मौका, Flipkart पर मिल रहे हैं छप्परफाड़ ऑफर।


IPhone 15 Plus Offers: 6 अक्टूबर को ही इ कॉमर्स की साइट फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल का आखिरी दिन था। अब आप बिग बिलियन डेज सेल का लाभ नहीं उठा सकते है। लेकिन इसमें उदास होने वाली कोई बात नहीं है, दरअसल, कंपनी ने अपने सभी ग्राहकों के लिए एक फेस्टिवल सेल का आयोजन किया है, जिसके जरिये आप कोई मोबाइल फ़ोन या अन्य वस्तु पर भारी डिस्काउंट पा सकते है। 

अरसल, इस फेस्टिवल सेल के माध्यम से आप iPhone 15 के 128 जीबी वेरिएंट वाले फोन पर जबरदस्त डिस्काउंट पा सकते है। इतना ही नहीं, सेल में तगड़े डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं, तो चलिए इस ऑफर के बारे में जानते है।  

IPhone 15 Plus पर पाएं धांसू ऑफर 

अगर आप ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं तो आपके लिए कम दाम में iPhone 15 फ्लिपकार्ट से खरीदना अच्छी डील साबित हो सकती है। भले ही इसमें Apple इंटेलिजेंस फीचर नहीं मिलते हैं, लेकिन इसमें बेहतर परफॉर्मेंस, कैमरा और बैटरी बैकअप मिलता है। 

iPhone 15 फ्लिपकार्ट पर 65,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसकी कीमत में 13901 रुपये की छूट शामिल है। साथ ही इस सेल में 2000 रुपये तक के बैंक ऑफर्स का लाभ लिया जा सकता है। 

ऑफर के बाद इसकी प्रभावी कीमत 50,098 रुपये रह जाती है। इस पर चुनिंदा बैंकों के क्रेडिट कार्ड पर नो-कॉस्ट-EMI ऑप्शन भी मौजूद है, जिसके लिए आपको 3,232 रुपये की EMI मिल रही है, तो चलिए अब इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते है।  

मिलेगा प्रीमियम लुक और दमदार प्रोसेसर 

इस बार कंपनी IPhone 15 Plus के रियर पैनल में फ्रॉस्टेड ग्लास देने का काम कर रही है, जोकि इस फ़ोन को और भी बेहतरीन बना सके। यह अपने आप में बड़ी बात है, क्योंकि इस ग्लास का इस्तेमाल कंपनी प्रो मॉडल्स में करती रही है। 

iPhone 15 को 6.1 इंच की सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले पर लॉन्च किया गया है जो 2532 × 1170 पिक्सल रेज्ल्यूशन सपोर्ट करती है। इस मोबाइल फोन में आपको A16 बायोनिक चिपसेट का सपोर्ट मिलता है, जिसे कंपनी ने पिछले साल iPhone 14 Pro मॉडल्स में दिया था। 

कितना शानदार होगा इसका कैमरा सेटअप 

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें मेन कैमरा 48MP का है। जबकि दूसरा 12MP का पोर्टेट कैमरा है, जो लो लाइट में बेहतर परफॉर्म करता है। फ्रंट में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12MP का कैमरा मिलेगा। 

मिलेगा पावरफुल बैटरी के साथ फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट 

iPhone 15 Plus में 4,912mAh बैटरी दिया गया है, जिसके साथ USB-C चार्जिंग पोर्ट शामिल है। चार्जिंग सपोर्ट कि बात करें तो इस डिवाइस में फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक दिया गया है। और डाटा को स्टोर करने के लिए इस फ़ोन में 6GB RAM और 128 GB तक का Internal Storage दिया गया है।


Whatsapp ग्रुप