सस्ता हुआ Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन, देखें इसके जबरदस्त ऑफर। 


Samsung Galaxy S23 Ultra Offer: ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों इन दिनों अमेजन और फ्लिपकार्ट पर शुरू होने वाली साल की सबसे बड़ी सेल का इंतजार कर रहे हैं। दोनों ही प्लेटफॉर्म पर सेल जमकर हो रही है। इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट बेहद सस्ते मिलने वाले हैं। 

अगर आप भी एक नया फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो इस सेल के शुरू होने का कुछ दिन और इंतजार करना ही चाहिए। अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर प्रीमियम स्मार्टफोन पर धमाकेदार डील ऑफर की जाएगी। इस सेल में आप Samsung Galaxy S23 Ultra 5G आपके लिए बेस्ट विकल्प है, तो आइये इस सेल के बारे में जानते है।

Samsung Galaxy S23 Ultra पर जबरदस्त ऑफर 

इस समय ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर Big Shopping Utsav सेल चल रही है। इस सेल में कई स्मार्टफोन्स पर बंपर ऑफर मिल रहा है। इसी तरह अमेजन सेल के दौरान Samsung Galaxy S23 के 8GB+128GB वेरिएंट को  64,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है, जबकि इसकी कीमत 74,999 रुपये थी। 

यानी आपको इस फोन पर पूरे 10,000 रुपये की फ्लैट छूट मिल रही है। इतना ही नहीं डिवाइस को एसबीआई क्रेडिट कार्ड से ऑर्डर करने पर 9250 रुपये की अतिरिक्त डिस्काउंट का लाभ मिलेगा। तो चलिए अब इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते है। 

कैसा है डिस्प्ले और प्रोसेसर 

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G को कंपनी 6.8 इंच डायनैमिक एमोलेड 2X Quad HD+ 120Hz डिस्प्ले के साथ लाती है। परफोर्मेंस के लिए सैमसंग का यह फोन Snapdragon 8 Gen 2 chipset दिया गया है। वहीं, Galaxy AI फीचर्स के लिए यूजर्स Android 14-based One UI 6.1 अपडेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

मिलेगा जबरदस्त कैमरा सेटअप 

इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP का प्राइमरी लेंस के साथ 12MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 10MP का टेलीफोटो लेंस शामिल है। 

कितना दमदार है इसका बैटरी 

सैमसंग का यह फोन 5,000mAh बैटरी, 45W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। वहीं, डाटा को स्टोर करने के लिए Galaxy S23 Ultra 5G में आपको 12GB तक की रैम और 1TB तक की Internal Storage देखने को मिल जाती है।


Whatsapp ग्रुप