सस्ते में घर लाएं Redmi 13 5G फ़ोन, मिलेगा 108MP कैमरा के साथ धांसू फीचर्स। 


Redmi 13 5G Offers:  जानी मानी स्मार्टफोन कंपनी रेडमी अपने कस्टमर्स के लिए Redmi 13 5G को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस फोन को बजट फ्रेंडली सेगमेंट में पेश किया गया है, जो 5G ऑपरिंग के साथ कई दमदार फीचर्स लेकर आता है।  

फीचर्स की बात करें तो इसमें 108MP कैमरा, 8GB रैम , 5000mAh की बैटरी और कई खास फीचर्स मिलते हैं। लेकिन अगर आप इस फ़ोन को सस्ते दामों में खरीदने की सोच रहे है तो यह आपके लिए एक बेस्ट विकल्प है। जी हां, आप इस स्मार्टफोन पर 1 हज़ार रूपए का भारी डिस्काउंट पा सकते है। तो आइये इस ऑफर के बारे में जानते है।  

Redmi 13 5G फ़ोन पर पाएं 1 हज़ार रूपए की भारी छूट 

भारत में लोग शाओमी के फोन को काफी पसंद करते हैं, क्योंकि ये फ़ोन कम कीमत में काफी बेहतरीन फीचर्स प्रदान करते हैं। ऐसे में अगर आप भी रेडमी के फ़ोन लेने के सोच रहे है तो यह आपके लिए बेस्ट विकल्प है। ऐसा इसलिए क्योंकि शाओमी ने अपने खास फोन के दाम में कटौती कर दी है। 

यहां हम बात कर रहे हैं  Redmi Note 13 5G की जिसे कंपनी ने 18,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था। लेकिन अब शाओमी इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर इसे कम दाम पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इस फ़ोन की सबसे खास बात यह है कि, इस फोन पर बैंक और एक्सचेंज छूट के अलावा, साइट कूपन ऑफर का भी लाभ उठा सकते है। 

अगर आप फोन खरीदने के लिए ICICI बैंक, HDFC बैंक, SBI बैंक, एक्सिस बैंक, कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो इस फोन पर 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के बाद इस फोन पर 2,000 रुपये की अडिशनल छूट भी पाई जा सकती है। तो आइये अब इस फ़ोन के फीचर्स के बारे में जानते है। 

कैसा है डिस्प्ले और प्रोसेसर 

Redmi Note 13 5G में 2400 x 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला 6.67 इंच फुलएचडी+ डिस्प्ले एमोलेड डिस्प्ले है। इस पर 120Hz रिफ्रेश रेट तथा 1000निट्स ब्राइटनेस का सपोर्ट दिया गया है। तगड़े प्रोसेसर के लिए इस डिवाइस में क्वालकॉम का Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है, जोकि गेमिंग के लिए बेस्ट है। 

मिलेगा जबरदस्त कैमरा फीचर्स 

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 108MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर लगा है। वहीं, सेल्फी और वी​डियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा सेटअप दिया गया है।

कितना दमदार है इसका बैटरी और चार्जिंग सपोर्ट 

अच्छी पवार के लिए कंपनी ने इस फ़ोन में 5030mAh की बैटरी दी गई है, जिसके साथ में 33W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया है। वही, बात किया जाये इसके स्पेस और डाटा को स्टोर करने के लिए इस स्मार्टफोन में 6GB RAM और 128GB तक का Internal Storage दिया गया है।  


Whatsapp ग्रुप