50MP वाले 3 कैमरे के साथ जल्द लांच होगा IQOO 13 5G फ़ोन, इतने दाम में धांसू फीचर्स !  


iQOO 13 Launch Date in India: iQOO बहुत जल्द अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। लॉन्च से पहले इसके कई डिटेल्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं, जिसमें इसका डिजाइन और डिस्प्ले शामिल है। अब लेटेस्ट अपडेट में इसकी संभावित लांच डेट सामने आई है। 

SmartPrix की रिपोर्ट की मानें तो 5 दिसंबर को iQOO अपना नया स्मार्टफोन iQOO 13 लॉन्च करेगा। यह हैंडसेट क्वालकॉम के नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट को सपोर्ट करेगा। इतना ही नहीं, इस फ़ोन में 50MP का बैक कैमरा और 32MP का सेल्फी कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, तो आइये इस फ़ोन के बारे में जानते है।  

iQOO 13 5G फ़ोन कब होगा लांच 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस स्मार्टफोन को अक्टूबर के अंत में लांच कर सकती हैं। इनकी खास बात यह है कि सारे ही फोन स्नैपड्रैगन 8 एलीट-पावर्ड होंगे। चीन में 30 अक्टूबर को एक परफॉरमेंस-केंद्रित फ्लैट-स्क्रीन फोन लॉन्च होने वाला है। 29 अक्टूबर को एक ऑल-अराउंड कैमरा फोन लॉन्च होगा, इसी बीच iQOO 13 की भी चाइना में एंट्री होगी। तो आइये अब इस फ़ोन के धांसू फीचर्स के बारे में जान लेते है।  

कैसा होगा iQOO 13 का डिजाइन

कुछ दिन पहले iQOO 13 की कुछ तस्वीरें सामने आईं, जिनसे संकेत मिला कि इसमें कैमरा आइलैंड के चारों ओर एक हेलो लाइट स्ट्रिप होगी। हालांकि, अब लेटेस्ट रिपोर्ट में कहा गया है कि इसमें विजिबल लाइट स्ट्रिप्स शामिल नहीं हैं, बल्कि इसके बजाय एक सरल लाइटिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है।

मिलेगा अच्छी डिस्प्ले के साथ पावरफुल प्रोसेसर 

iQOO 13 में 6.7-इंच की 2K AMOLED फ्लैट डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके साथ ही इस फ़ोन में 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी मिल सकता है। iQOO 13 में स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिप दिए जाने की उम्मीद है, जोकि 16GB तक की RAM और 512GB तक के Internal Storage प्रदान करेगा। 

कितना शानदार होगा इसका कैमरा फीचर्स 

कैमरा फीचर्स की बात करे तो इस फ़ोन में सोनी और सैमसंग के सेंसर इस्तेमाल किए जाएंगे। 2x ऑप्टिकल जूम के साथ टेलीफोटो लेंस मिलेगा। इसमें रियर पैनल पर 50MP के तीन सेंसर दिए जा सकते है।  

मिलेगा फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दमदार बैटरी 

कंपनी ने इस डिवाइस में अल्ट्रासोनिक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 100W चार्जिंग के साथ 6,100mAh की बैटरी, मेटल मिडिल फ्रेम, हेलो लाइट स्ट्रिप और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग का सपोर्ट भी मिलेगा।  

iQOO 13 की संभावित कीमत 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारत में iQOO 13 5G फ़ोन की कीमत लगभग 50,000 रुपये से 55,000 हज़ार रूपए के आस-पास रहने वाली है।  


Whatsapp ग्रुप