BSNL के इस प्लान ने उड़ाए Jio-Airtel के होश, सिर्फ 7 रुपये प्रतिदिन में 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री।


BSNL Recharge Plan:  Jio, Airtel और Vi के रिचार्ज प्लान काफी महंगे हो चुके हैं। ऐसे में बहुत सारे यूजर्स सस्ता विकल्प तलाश रहे हैं। यूजर्स की परेशानी का समाधान BSNL दे रही है।  दरअसल, देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी अभी भी अफॉर्डेबल प्राइस में ऐसे प्लान लांच कर रही है, जिसमें लंबी वैलिडिटी, भरपूर डेटा और कई तरह के अन्य बेनिफिट्स मिलते हैं। 

आज हम आपको भारत संचार निगम लिमिटेड के एक ऐसे ही धांसू प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमे यूजर को 105 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 2GB डेटा, 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है। 

7 रुपये में पाएं रोजाना 2GB डेटा और अनलिमिटेड कालिंग 

सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL अपने ग्रहको को इस प्लान के अंतर्गत 105 दिनों की वैलिडिटी के साथ-साथ रोजाना बेसिस पर 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा प्रदान करता है। यही नहीं इस प्लान के लिए रोजाना आपको 7 रुपये से भी कम खर्च करना पड़ेगा।   

इस प्लान के तहत यूजर्स को हर दिन 2GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 80Kbps हो जाती है, लेकिन आप इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं। यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है, जिससे आप बिना किसी रुकावट के अपने दोस्तों और परिवार से जुड़ सकते हैं।

जल्द लांच होगा BSNL 5G नेटवर्क 

दरअसल, BSNL देश में पहले से ही 4G सर्विस दे रहा है। अगले साल की शुरुआत में BSNL 5G नेटवर्क लॉन्च कर रहा है। इसके लिए जोरदार तैयारी चल रही है। यही नहीं, BSNL की 4G सर्विस से कई लोग अब BSNL सिम में पोर्ट करा चुके हैं। 5G सर्विस के साथ कम कीमत वाले रीचार्ज प्लान की घोषणा होने की संभावना है।

Jio और Airtel से है कई गुना सस्ता 

दरअसल, जियो और एयरटेल की तुलना में BSNL का यह प्लान काफी कम दाम में इन बेनिफिट्स के साथ आता है। जबकि ये दोनों ही कंपनियों ऐसा कोई प्लान ऑफर नहीं करती है। इसमें तीन महीने से भी ज्यादा की वैलिडिटी मिल रही है। जियो और एयरटेल के इतनी वैलिडिटी वाले प्लान काफी महंगे हैं। BSNL RS 108 प्लान: कंपनी का 108 रुपये वाला प्लान भी है, जो सिम एक्टिवेट रखने के लिए सही है।


Whatsapp ग्रुप