Samsung Galaxy S25 ultra इस दिन देगा मार्केट में दस्तक, मिलेंगे एडवांस Ai फीचर्स और 5500 mAh की बैटरी ! 


Samsung Galaxy S25 ultra launch date: इस साल लॉन्च किए गए अगर सबसे लग्जरी स्मार्टफोनस की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी s24 (Samsung Galaxy S24 ultra) का नाम सबसे पहले आता है। जनता ने लेटेस्ट और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर चलने वाले इस रापचिक स्मार्टफोन को बहुत ज्यादा पसंद किया और अभी तक इसकी 12.6 मिलियन यूनिट्स बिक चुकी है जिनके चलते यह सबसे ज्यादा पॉपुलर स्मार्टफोंस में पांचवें नंबर पर है। 

ऐसे में लोगों में सैमसंग गैलेक्सी s24 ultra के अपडेटेड मॉडल यानी की सैमसंग गैलेक्सी s25 अल्ट्रा के लॉन्च होने की बड़ी उत्सुकता जागरूक हो रखी हैं। हालांकि कंपनी ने इसे लांच करने की पूरी तैयारी खींच रखी है और इसके कुछ फीचर्स लीक हो चुके हैं जिनके बारे में नीचे चर्चा कर लेते हैं…

कैसा होगा Samsung Galaxy S25 ultra का डिज़ाइन.? 

जाहिर सी बात हैं की सैमसंग अपने लेटेस्ट मॉडल के डिजाइन को काफी प्रीमियम लेवल का डिजाइन करेगा। और मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो इसे पतले बजल में रखते हुए शार्प कॉर्नर का डिजाइन दिया जायेगा और वहीं इसकी बॉडी थिन रखी जाएगी। बाकि इसमें टाइटेनियम फ्रेम दिए जाना निश्चित है। 

Samsung Galaxy S25 ultra स्पेसिफिकेशंस 

जानकारी के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी S25 को हाई पावर प्रोसेसर से लैस किया जाएगा। जिसके लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर सेट किया जायेगा। अगर बात करें यूरोप कंट्री की तो इसमें हर बार सैमसंग अपने न्यू मॉडल को थोड़े डिफरेंट वे में लांच करता है तो यूरोप के लिए इसमे Exynos 2500 चिपसेट भी आ सकता है। 

वहीं अगर मैन पॉइंट पर फोकस करते हुए इसकी रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 16GB रैम और 256GB,  512GB और 1TB की स्टोरेज दी जाएगी। 

कैसे होंगे Samsung Galaxy s25 के कैमरे और बैटरी स्पेसिफिकेशंस? 

कंपनी इस बार new मॉडल में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा सेंसर, 2 टेलीफोटो लेंस कैमरे सेट करेगी। 3X जूमिंग से लेकर 10x और 100x तक जूमिंग ऑप्शन होंगे और वही इसमें अल्ट्रा हाई लेवल के Ai फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। 

अगर बात करें बैट्री स्पेसिफिकेशंस की तो इसमें 5500 mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है जो 65W के वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी और वही 15W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट होगी। 

कितनी होगी Samsung Galaxy S25 ultra की क़ीमत? और कब होगा लॉन्च.? 

हालांकि कंपनी ने अभी तक इसे लॉन्च करने की डेट से संबंधित कोई ऑफिशियल जानकारी प्रस्तुत नहीं की है। लेकिन इसे 2025 के फरवरी महीने में होने वाले अनपेक्ट इवेंट में लॉन्च किए जाने की पूरी पूरी उम्मीद है। वहीं इसकी कीमत ₹1,20,000 से शुरू हो सकती है।


Whatsapp ग्रुप