लांच हुआ Realme P1 Speed 5G गेमिंग फ़ोन, मिलेगा मीडियाटेक 7300 Energy 5G जैसा धांसू प्रोसेसर, देखे कीमत !


Realme P1 Speed 5G: रियलमी एक बार फिर अपने ग्रहको के लिए बजट सेगमेंट में एक नया और धाकड़ 5G फ़ोन लेकर आ रहा है, जिसमें यूजर को दमदार बैटरी, जबरदस्त कैमरा फीचर्स और पवारफूल गेमिंग प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है। 

सबसे खास बात यह है कि इस फ़ोन की कीमत 20,000 हज़ार रूपए से कम रहने वाली है। रियलमी का यह स्मार्टफोन शाओमी, रेडमी, वीवो और ओप्पो को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है, तो चलिए इस फ़ोन के जबरदस्त फीचर्स के बारे में जानते है। 

Realme P1 Speed 5G फ़ोन आज होगा लांच 

दरअसल, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कह दिया है कि, Realme P1 Speed 5G फ़ोन को इंडियन मार्केट में 15 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लांच करेगा। यही नहीं यह फ़ोन श्रृंखला realme P1 में आने वाला तीसरा फ़ोन होगा, जिसे और भी पावरफुल स्पेसिफिकेशंस के साथ बाजार में लाया जा रहा है। तो आइये अब इसके तगड़े फीचर्स के बारे में जानते है। 

कैसा मिलेगा डिस्प्ले और प्रोसेसर 

कंपनी ने Realme P1 Speed 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला OLED पैनल वाला डिस्प्ले प्रदान करेगा, जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस में MediaTek Dimensity 7300 Energy 5G चिपसेट की लॉन्चिंग होगी। इस प्रोसेसर को लेकर दावा किया है कि यह 750K से ज्यादा तक अंतूतू स्कोर प्राप्त कर चुका है। 

मिलेगा गजब का कैमरा फीचर्स 

कैमरा फीचर्स की बात करे तो इस स्मार्टफोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा लेंस मिलने के बात कंफर्म हो चुकी है। इसके साथ ही एलईडी फ्लैश और AI तकनीक से ग्राहकों को फोटोग्राफी का अलग एक्सपीरियंस होगा।

कितना दमदार है इसका बैटरी और चार्जिंग सपोर्ट 

रियलमी के इस फ़ोन में डाटा स्टोर करने के लिए 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। इसके साथ ही फोन में वर्चुअल RAM का सपोर्ट मिलेगा। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी और 45W वायर्ड चार्ज का सपोर्ट मिलेगा।

Realme P1 Speed 5G कितनी होगी कीमत?

वैसे तो कंपनी ने Realme P1 Speed 5G की कीमत का अभी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन, लीक्स की मानें तो यह स्मार्टफोन बाजार में 15 से 16 हजार रुपये की कीमत पर लॉन्च हो सकता है।


Whatsapp ग्रुप