एडवांस फीचर के साथ धमाल मचाने आ रहा है Poco C75 फ़ोन, सामने आई लांच डेट। 


Poco C75 Launch Date in India: Poco अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Poco C75 को भारत में बहुत जल्द लॉन्च करेगा। कंपनी ने इस बार अपने ग्रहको के लिए इस डिवाइस में एडवांस फीचर MediaTek Helio चिपसेट के साथ लांच करेगा। 

इतना ही नहीं, इस अपकमिंग स्मार्टफोन में यूजर को 50MP का प्राइमरी, 2MP मैक्रो लेंस और एक AI लेंस के साथ आ सकता है। इसके आलावा इस फ़ोन में एक से बढ़ाकर एक धांसू फीचर्स देखने को मिलने वाले है, तो आइये इस अपकमिंग फ़ोन के बारे में जानते है। 

Poco C75 4G स्मार्टफोन कब होगा लांच? 

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco बहुत जल्द अपना नया हैंडसेट Poco C75 4G को भारत में लांच करने की तैयारी में है। अभी हाल ही में कंपनी ने इस फोन की RAM और Storage की जानकारी शेयर किया था, जिसमें  बताया कि इस फ़ोन को Poco C65 का सक्सेसर माना जा रहा है, जिसे दिसंबर में भारत में लॉन्च किया गया था, तो चलिए अब इस फ़ोन के लीक स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते है।  

Poco C75 4G Specification 

कैसा है डिस्प्ले और प्रोसेसर 

इस अपकमिंग फ़ोन में 6.74 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिल सकता है, जिसके साथ 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया जायेगा। कंपनी ने दावा किया है कि इस डिवाइस में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन का इस्तेमाल किया जायेगा।   

अच्छी प्रोसेसिंग के लिए इसमें मीडियाटेक हेलियो जी85 प्रोसेसर मिल जाता है। इसके साथ ही इस फ़ोन में ग्राफिक परफॉर्मेंस के लिए माली-G52 MC2 GPU दिया गया है। 

कितना शानदार होगा इसका कैमरा 

कैमरा फीचर्स की बात करे तो इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। लीक की मानें तो इसके बैक पैनल पर एलइडी फ्लैश से लैस 50MP मेन कैमरा सेंसर दिया जाएगा जिसके साथ सेकेंडरी 0.08MP auxiliary lens मौजूद रहेगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस पोको स्मार्टफोन में 13MP front कैमरा दिए जाने की सम्भवना जताई जा रही है।  

कितना दमदार बैटरी ओर चार्जिंग तकनीक 

अच्छी पवार के लिए इस स्मार्टफोन में 5,160mAh की बड़ी बैटरी और फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक के लिए इस फ़ोन में 18W फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस किया गया है। यही नहीं अच्छी स्पेस और डाटा को स्टोर करने के लिए इस डिवाइस में बेस मॉडल 6GB RAM के साथ 128GB Storage सपोर्ट करेगा तथा बड़े वेरिएंट में 8GB RAM के साथ 256GB Internal Storage दिया जा सकता है। 


Whatsapp ग्रुप