लांच से पहले शुरू हुई Samsung Galaxy Ring की प्री-बुकिंग, देखें कीमत और फीचर्स। 


Samsung Galaxy Ring: सैमसंग ने अपने लेटेस्ट एडवांस्ड हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स वाली गैलेक्सी रिंग को गलोबल मार्केट में जुलाई 2024 में लॉन्च किया था। हालाँकि, स्मार्ट रिंग केवल चुनिंदा क्षेत्रों में ही उपलब्ध थी। लेकिन अब सैमसंग ने आखिरकार भारत में गैलेक्सी रिंग के लॉन्च की पुष्टि कर दी है। 

इसके आलावा कंपनी ने इस रिंग की प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है। अगर आप एक कॉम्पैक्ट हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग वियरेबल डिवाइस की तलाश कर रहे है तो यह स्मार्ट रिंग एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है, तो चलिए इस रिंग के बारे में जानते है। 

Samsung Galaxy Ring भारत में कब होगी लांच? 

Samsung ने अपने आधिकारिक तौर पर जानकारी देते हुए कहा कि, भारत में अपनी पहली हेल्थ और फिटनेस वियरेबल तकनीक, गैलेक्सी रिंग को लॉन्च करेगा। आगे कंपनी ने यह भी बताया कि, टेक दिग्गज ने स्मार्ट रिंग के लिए प्री-रिजर्वेशन विवरण की घोषणा कर दी है, जोकि कल यानी 14 अक्टूबर से ही शुरू किया जा चूका है। 

कब से है Samsung Galaxy Ring की प्री-बुकिंग?

कंपनी ने साफ तौर पर कह दिया है कि, यह स्मार्ट रिंग खरीदने के इच्छुक ग्राहक सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट, अमेज़न इंडिया और फ्लिपकार्ट से 1,999 रुपये में प्री-बुकिंग कर सकते हैं। इसके आलावा कंपनी का वायरलेस चार्जर डुओ पैड भी उपलब्ध है, जिसकी कीमत 4,999 रुपये है।

इसमें सबसे खास बात यह है कि, ईयरबड्स, फोन और अन्य QE समर्थित उपकरणों को भी चार्ज कर सकता है। ध्यान दें कि कंपनी ने अभी तक अपनी स्मार्ट रिंग की भारतीय कीमत की घोषणा नहीं की है।

Samsung Galaxy Ring के फीचर्स 

बात करे Samsung Galaxy Ring के फीचर की तो कंपनी ने इस रिंग में सेहत का ख्याल रखने के लिए हार्ट रेट मॉनिटरिंग सेंसर दिया गया है। इसके अलावा, यह रक्त ऑक्सीजन के स्तर को माप सकता है। इतना ही नहीं रिंग से स्ट्रेस, स्टेप्स और स्लीप को भी ट्रैक किया जा सकता है। साथ ही सैमसंग की हाईटेक रिंग का वजन 2.3 ग्राम है। 

9 अलग-अलग लैंग्वेज सपोर्ट में आएगी रिंग

कंपनी ने यह भी दावा किया है कि, यह रिंग आपके हेल्थ और बॉडी की जरूरत को आराम से समझ पाएगी। यह स्लीक और टाइमलेस डिजाइन के साथ कटिंग एज हेल्थ ट्रैकिंग फीचर में आएगी। इसके आलावा इस रिंग को 9 लैंग्वेज और अलग-अलग साइज में उपलब्ध कराया जाएगा। 


Whatsapp ग्रुप