32MP सेल्फी कैमरे वाले Vivo Y300 Plus फ़ोन पर मिल रहे जबरस्त ऑफर, डील करे पक्की। 


Vivo Y300 Plus Discount: Vivo ने इंडियन मार्केट में अपना एक और नया 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया है। कंपनी ने इस फ़ोन का नाम Vivo Y300 Plus दिया है, जिसमें एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स देखने को मिलते है। 

लेकिन इस फ़ोन की सबसे खास बात यह है कि, लांच होने के साथ-साथ कंपनी ने इस फ़ोन पर जबरदस्त डिस्काउंट भी ऑफर कर रहा है। अगर आप भी 30 हज़ार रूपए के बजट में एक दमदार फीचर्स वाले फ़ोन लेना चाहते है, तो Vivo का यह न्यूली लांच Vivo Y300 Plus एक बेस्ट विकल्प साबित होगा, तो चलिए इसके फीचर्स और ऑफर के बारे में जानते है।  

Vivo Y300 Plus फ़ोन पर मिल रहा 1 हज़ार रूपए का बंपर डिस्काउंट 

वैसे तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज वैरिएंट यानि 8GB RAM और 128GB Internal Storage वैरियंट के साथ लांच किया है। इस फ़ोन की लिस्टिंग कीमत 23,999 रूपए है। वही अगर आप इस फ़ोन को खरीदते समय HDFC, ICICI, या SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड्स का इस्तेमाल करते है तो कंपनी इस 1000 रूपए का फ्लैट इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, यह ऑफर सिर्फ 31 अक्टूबर तक ही वैलिड है, उसके बाद इस ऑफर का लाभ उठा सकते है। इतना ही नहीं आप चाहे तो इस स्मार्टफोन को 3 या फिर 6 महीने की No Cost EMI के साथ भी खरीद सकते हैं।

Vivo Y300 Plus के फीचर्स 

मिलेगा कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ पावरफुल प्रोसेसर 

वीवो ने अपने नए हेडसेट यानि Vivo Y300 Plus 5G फ़ोन में 2400 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली 6.78-इंच की फुलएचडी+ पंच-होल डिस्प्ले दी गई है, जिसके साथ में 120HZ का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी मिलता है। 

अच्छे गेमिंग और पर्फोमन्स के लिए इस डिवाइस में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया गया है, जिसे एड्रेनो जीपीयू के साथ जोड़ा जा चूका है।

कितना शानदार है कैमरा फीचर्स 

कैमरा फीचर्स की बात करे तो वीवो के इस स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक दोनों ही साइड में शानदार कैमरा सेंसर देखने को मिल जाते है। इसमें रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का सेकन्डेरी कैमरा सेंसर देखने को मिल जाता है। इसके आलावा सेल्फी और रील्स बनाने के लिए इस स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा सेंसर देखने को मिल जाता है। 

कितना स्पेस देता है RAM एंड Storage 

अच्छी स्पेस और डाटा स्टोर करने के लिए इस डिवाइस को सिंगल स्टोरेज वैरिएंट के साथ लांच किया है, जिसमें 8GB RAM और 128GB तक का Internal Storage दिया गया है। फ़ोन को पवार देने के लिए 5000mAh की बड़ी बैटरी और 44W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।   


Whatsapp ग्रुप