हूबहू iPhone जैसा दिखने वाला Vivo V40 Pro फ़ोन हुआ लांच, देखे इसके धाँसू फीचर्स !


Vivo V40 Pro Launch Date in India: एक बार फिर से Vivo अपना दबदबा कायम करने के लिए एक दमदार 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया है। Vivo V40 pro 5G स्मार्टफोन में आपको जबरदस्त लुक देखने को मिलने वाला है। 

इस हैंडसेट में आगे और पीछे दोनों तरफ ग्लास व किनारे घुमावदार हैं, जबकि फ्रेम भी गोल है, जो बिना तीखे या भारी महसूस किए हाथ में पकड़ने पर अच्छा एहसास देगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कई तरह के धांसू फीचर्स दिए है, जोकि इस फ़ोन को बहुत खास बनाता है, तो चलिए इस फ़ोन के बारे में जानते है।  

Vivo ने लॉन्च किया अपना Vivo V40 Pro 5G स्मार्टफोन

वीवो के इस फ़ोन में ग्रहको को शानदार कैमरा सेटअप, पावरफुल प्रोसेसर और दमदार बैटरी देखने को मिलता है। अगर बात करे इसकी लॉन्चिंग कि तो कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में बहुत जल्द लॉन्च करने वाली है। इसके अलावा भी कंपनी ने इस फ़ोन में धांसू फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का इस्तेमाल किया है, तो आइये इसके बारे में जानते है।   

Vivo V40 Pro फ़ोन में मिलेंगे धांसू फीचर्स 

कैसा है इसका डिस्प्ले 

Vivo V40 Pro में 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले है ,जिसमें HDR10+ सपोर्ट, 120Hz रिफ्रेश रेट और 4500-nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। इसके आलावा इस डिवाइस में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 9200+ प्रोसेसर दिया गया है, जिसे 12GB तक रैम और 512GB स्टोरेज के साथ लांच किया गया है।

DSLR को टक्कर देगा इसका कैमरा 

कैमरा फीचर्स की बात करे तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP वाइड लेंस, 2x ऑप्टिकल जूम वाला 50MP टेलीफोटो लेंस और तीसरा 50MP अल्ट्रा-वाइड लेंस दिया गया है। वही, सेल्फी और रील्स बनाने के लिए इस स्मार्टफोन में 50MP का सेल्फी सेंसर देखने को मिलता है।  

कितना दमदार है बैटरी बैकअप 

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5500mAh की बड़ी बैटरी और 80W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है, जोकि एक फ़ोन के लिए काफी है। इसके आलावा इस स्मार्टफोन को एंडरॉयड 14 पर लांच करेगा।


Whatsapp ग्रुप