Redmi Go पर मिल रहे 5000 रुपए का भारी डिस्काउंट, जल्दी करें आर्डर। 


Redmi Go Sale: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने कुछ समय पहले ही एक सस्ता फोन लॉन्च किया था। इस फोन का नाम Redmi Go है। इस फोन को ओपन सेल में उपलब्ध करा दिय गया है। यह फोन 20 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। यह कंपनी का पहला फोन है जो Android Go एडिशन पर काम करता है। 

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 16GB RAM और 8MP कैमरा सेटअप के साथ गई तगड़े फीचर्स दिए है। इस फ़ोन की सबसे खास बात यह है कि, इस फ़ोन को आप 5000 रुपए की कीमत पर खरीद सकते है, तो चलिए इस फ़ोन के बारे में जानते है। 

Redmi Go पर मिल रहे है 8% का बंपर डिस्काउंट 

देश का नम्बर वन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर कंपनी Redmi Go पर 8% का बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। इसके आलावा कंपनी ने इस फोन की लॉन्चिंग कीमत 5,999 रुपए है। लेकिन आप इसे डिस्काउंट के साथ केवल 5,500 रुपए में खरीद सकते है।  

इतना ही नहीं, कंपनी इस डिवाइस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए खरीदने पर आपको 5% का अलग से बैंक डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। इस प्रकार फोन की कीमत केवल 5 हजार रुपए रह जाती है, तो चलिए इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते है। 

Redmi Go Specification 

कैसा है इसका डिस्प्ले और पर्फोमन्स 

Xiaomi Redmi Go में 5.0 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इस फ़ोन में नाइट लाइट और एंबिएंट डिस्प्ले भी देखने को मिलता है।  

अगर बात करे इसकी पर्फोमन्स कि तो कंपनी इस ने इस स्मार्टफोन में Qualcomm’s Snapdragon 425 क्वैड कोर प्रोसेसर दिया है, जोकि गेमिंग के अच्छा विकल्प साबित होगा।  

कितना शानदार है इसका कैमरा सेटअप 

फोटोग्रफी के लिए इस फ़ोन में रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 8MP का मेन सेंसर दिया गया है। इसके आलावा इस डिवाइस में एचडीआर मोड और फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट देखने को मिलता है। इसके साथ-साथ कंपनी ने इस डिवाइस में 5MP का सेल्फी सेंसर दिया गया है।   

मिलेगा दमदार बैटरी पवार 

पवार बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन 3000mAh की अच्छी बैटरी और फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। इसके आलावा इस डिवाइस में 8GB RAM और 16GB तक का Storage दिया गया है।


Whatsapp ग्रुप