भारत में 100% परफॉर्मेंस बूस्ट के साथ लांच होगा Redmi 14C 5G, मिलेगा 256GB तक eMMC 5.1 स्टोरेज का सपोर्ट। 


Redmi 14C Launch Date in India: Xiaomi भारतीय बाज़ारो में अपनी सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन सीरीज Redmi Note 14 Pro को बहुत जल्द लांच करेगी। कंपनी ने इस सीरीज को गलोबल मार्केट में लांच कर दिया है। 

इसके आलावा कंपनी ने यह भी दावा किया है कि, रेडमी के इस फोन का कोडनेम Obsidian है, जिसे MediaTek चिपसेट के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। यही नहीं इस डिवाइस में 240Hz टच सैम्पलिंग रेट का सपोर्ट भी देखने को मिलने वाला है, तो चलिए इस फ़ोन के बारे में जानते है। 

इस स्मार्टफोन में क्या होगा खास?  

एक मीडिया रिपोर्ट कि मानें तो शाओमी अपने नए हैंडसेट Redmi Note 14 Pro में कोडनेम Obsidian देगा, जिसे MediaTek चिपसेट के साथ इंडियन मार्केट में लांच करेगा। इसके आलावा इस फ़ोन में कौनसा मीडियाटेक चिपसेट दिया जायेगा। 

इसको लेकर कंपनी ने अभी तक खुलासा नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि इसके बारे में भी बहुत जल्द खुलासा कर दिया जायेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फोन के 5G वेरिएंट में शाओमी ने MediaTek Dimensity 7300 Ultra प्रोसेसर दिया है, जोकि गेमिंग और इस डिवाइस के लिए काफी पावरफुल है।  

Redmi 14C फ़ोन में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स 

मिलेगा बड़ा LCD डिस्प्ले और पावरफुल प्रोसेसर 

शाओमी ने अपने नए मॉडल Redmi 14C स्मार्टफोन में 6.88 इंच का बड़ा LCD डिस्प्ले दिया जायेगा, जो 120Hz हाई रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैम्पलिंग रेट को सपोर्ट करता है।

इसके आलावा रेडमी की कंपनी ने इस फ़ोन में अब तक का पावरफुल प्रोसेसर देगा, जोकि गेमिंग के लिए काफी सक्षम है। कंपनी ने इस नए मॉडल में ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो G81-अल्ट्रा प्रोसेसर दिया है, जो यह डुअल 2GHz कॉर्टेक्स A75 + हेक्सा 2GHz 6x कॉर्टेक्स A55 CPU के साथ आता है।  

कितना दमदार है बैटरी लाइफ और चार्जिंग सपोर्ट 

यूजर्स को इसमें 5160mAh की बड़ी बैटरी और 18W का फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक दिया गया है। इसके आलावा अच्छी स्पेस और डाटा स्टोर करने के लिए इस डिवाइस में 4GB, 6GB, 8GB LPDDR4X RAM के साथ 128GB और 256GB eMMC 5.1 इंटरनल स्टोरेज का विकल्प दिया है।   

कैसा है कैमरा फीचर्स 

कैमरा फीचर्स कि बात करें तो इस स्मार्टफोन में 50MP का रियर प्राइमरी कैमरा और 2MP सेकेंडरी कैमरा डुअल सेटअप दिया गया है। वही, सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इस फ़ोन में 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।


Whatsapp ग्रुप