Realme A1 पर 17% का तगड़ा छूट, पहली बार मिला कम क़ीमत में अच्छा कैमरा… ! 


Realme A1 Smartphone big discount : आज के समय में यदि सबसे ज्यादा स्मार्टफोन बेचने वाले कंपनी की बात की जाए तो रियलमी या रेडमी का नाम सबसे पहले आता है। रियल की सबसे खास बात यह है कि इसने जितने भी स्मार्टफोन्स आज तक लांच किए हैं वह सारे budget friendly रखते हुए काफी अच्छे फीचर्स दिए हैं। 

बाकी रियलमी के हर एक स्मार्टफोन का डिजाइन काफी नेक्स्ट लेवल रहता है। इसमें कंपनी ने कुछ समय पहले अपना realme A1 स्मार्टफोन लॉन्च किया था जिसकी क़ीमत ₹8,999 रखी गयी हैं लेकिन इस दिवाली सीजन पर इस पर काफी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। और इसे अब आप काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। 

अपने फैमिली मेंबर को इस दिवाली गिफ्ट करने का यह काफी अच्छा मौका है तो चलिए इसकी डिस्काउंट वाली कीमत और फीचर्स पर नजर ना लेते हैं…

Realme A1 पर मिल रहा हैं शानदार डिस्काउंट 

Realme A1 की ओरिजिनल कीमत ₹8,999 रु. रखी गई है जिसे आप किसी भी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं लेकिन हालही में इस पर 17% का डिस्काउंट कंपनी द्वारा जारी किया गया है। जिसके चलते इसकी क़ीमत ₹7,490 के रह गयी हैं। 

लेकिन ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होता। अगर आप इस पर और डिस्काउंट पाना चाहते हैं तो आपको स्मार्टफोन की पेमेंट किसी बैंक क्रेडिट कार्ड से करनी होगी क्योंकि क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने के ऑप्शन पर यूजर्स को काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जाता है। नॉर्मल सी बात है कि क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने के बाद आप इसे  ₹6,500 के करीब खरीद पाएंगे। 

लेकिन यदि आप इस दिवाली के दो दिन पहले मतलब धनतेरस के दिन खरीदेंगे तो आप इसे बहुत कम कीमत पर खरीद सकते हैं और यह आपके लिए एक सुनहरा मौका है। 

कितने खास हैं Realme A1 के फीचर्स? 

Realme A1 में कंपनी में 6.2 इंच की IPS LCD डिस्प्ले सेट की है जो 720×1520 पिक्सल्स की रेजोल्यूशन देने में सक्षम है। कैमरा की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा,  2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है।

बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए Helio p70 chipset दिया गया हैं। वहीं इसमें 2GB RAM, 16 GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाती हैं। 5000 mAh की बैटरी और डिजाइन एकदम शानदार हैं।


Whatsapp ग्रुप