₹999 के बजट में खरीदें BoAt Rockerz 255 Pro Plus इयरफ़ोन, मिलेगा 40 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ। 


BoAt Rockerz 255 Pro+ Amazon Sale: स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच के बाद ईयरबड्स को लेकर लोगों के बीच काफी पॉपुलैरिटी बड़ी हुई है। ऐसे में अगर आप भी 1 हज़ार रूपए के बजट में अच्छे ब्रांड का ईयरबड्स लेने कि सोच रहे है तो BoAt Rockerz 255 Pro Plus आपके लिए एक बेस्ट विकल्प साबित होगा। 

BoAt का यह ईयरबड्स लोगो को दीवानगी बना रही है, साथ ही अगर आप इस ईयरबड्स को Amazon Great Indian Festival Sale के अंतर्गत खरीदते है तो इसमें आपको 74% का बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, तो आइये इसके बारे में जानते है। 

BoAt Rockerz 255 Pro Plus पर मिल रहे 74% का इंस्टेंट डिस्काउंट 

BoAt Rockerz 255 Pro+ boAt Rockerz 255 का थोड़ा अपग्रेडेड मॉडल है। इसमें 300mAh की बड़ी बैटरी मिलती है, जिसकी बैटरी लाइफ 40 घंटे तक है। इसके आलावा इस ईयरबड्स में कई तगड़े फीचर भी देखने को मिलते है। 

दरअसल, हम अभी आपके इसके डिस्काउंट के बारे में बता रहे है। दरअसल, boat Rockerz 255 Pro Plus पर आपको 74% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। यानि कि, boat Rockerz 255 Pro Plus ईयरबड्स को आप ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के अंतर्गत 999 रुपये में खरीद सकते है, तो चलिए अब इसके फीचर्स के बारे में जानते है।

BoAt Rockerz 255 Pro Plus के फीचर्स 

फीचर्स कि बात करें तो इस Boat Rockerz 255 Pro Plus में अपनी कीमत के मुताबिक वाकई में कई कमाल के फीचर्स के दिए है। इस रेंज में रेडमी, रियलमी और न्वाइज जैसी कंपनियों के वायरलेस नेकबैंड हैं, जिनसे इसका मुकाबला है। वैसे भी इंडियन मार्केट में Boat की पकड़ काफी जबरदस्त है। Rockerz 255 Pro+ एक वायरलेस ईयफोन है, जिसकी डिजाइन नेकबैंड वाली है।

मिलेगा 40 घंटे का लंबी बैटरी लाइफ 

इस बड्स की सबसे खास बात यह भी है कि, इसमें आपको कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5 दिया गया है। इसके साथ ही इसमें aptX ब्लूटूथ कोडेक है, जोकि हाई रिजॉल्यूशन ऑडियो ट्रांसमिशन के लिए बहुत बड़ा तोहफा है। वही, चार्जिंग के लिए इस नेकबैंड में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। 

इसमें सुपर फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट देखने को मिलता है। कंपनी ने दावा किया है कि, सिर्फ  10 मिनट की चार्जिंग में इसकी बैटरी लगभग 10 घंटे का बैकअप देगी। इसके आलावा अगर इस ईयरबड्स को को फुल चार्ज करने के बाद यह आपको 40 घंटे की लंबी बैटरी बैकअप प्रदान करता है।


Whatsapp ग्रुप