धराम से गिरी OnePlus 9 5G फ़ोन की कीमत, 50MP कैमरा वाला फ़ोन खरीदने का सुनहरा मौका।  


OnePlus 9 5G Discount:  अगर आप भी OnePlus लवर हैं और लंबे समत से एक नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए गुड न्यूज़ साबित हो सकता है। दरअसल ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर OnePlus 9 5G स्मार्टफोन पर 32% तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। 

अगर आप भी एक ब्रांडेड फ़ोन लेना चाहते है तो वनप्लस का मॉडल OnePlus 9 5G स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट साबित होगा, तो चलिए इस फ़ोन के ऑफर के बारे में जानते है।  

OnePlus 9 5G फ़ोन पर पाएं 32% का इंस्टेंट डिस्काउंट

iPhone और Samsung के बाद अगर किसी ब्रांड के फोन के कैमरे की तारीफ होती है तो वो है OnePlus जिसका कैमरा काफी शानदार होता होता है। ऐसे में आपको OnePlus 9 5G फ़ोन जरूर लेनी चाहिए, क्योंकि एक तो इसमें भर-भर के फीचर दिए गए है। दूसरा ये कि कंपनी इस फ़ोन पर अभी 22 हजार रुपये का बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। 

इसके आलावा इस डिवाइस में कई लेटेस्ट फीचर भी ऐड किये गए है। वैसे तो OnePlus 9 5G के 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 49,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। लेकिन, अगर आप इस फ़ोन को Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके खरीदते है तो इसपर आपको 32% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। 

मिलेगा 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ एमोलेड डिस्प्ले 

कंपनी ने OnePlus 9 स्मार्टफोन में 6.55-इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले डिस्प्ले दिया गया है, जोकि 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट प्रदान करता है। कंपनी ने इसे Android v11 से अपग्रेट करके Android v13 पर लांच कर दिया है। 

वही, गेमिंग के लिए वनप्लस के इस डिवाइस में Qualcomm का दमदार Snapdragon 888 प्रोसेसर दिया गया है, जोकि इस फ़ोन को सपोर्ट करने में सक्षम है। 

कैसा है कैमरा सेटअप 

OnePlus 9 5G फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जिसमें 48MP का मेन कैमरा और 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सपोर्ट दिया गया है। वही, सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।  

कितना दमदार है बैटरी बैकअप 

पवार बैकअप के लिए इस डिवाइस में 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जिसके साथ में 65W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है। वही, डाटा को स्टोर करने के लिए इस डिवाइस में 12GB तक का RAM और 256GB तक का Internal Storage देखने को मिलता है।   


Whatsapp ग्रुप