Unix Wings TWS Earbuds Launched: 40 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ हुआ लांच, साउंड क्वालिटी एक निम्बर !


Unix Wings TWS Earbuds Launched: Unix ने इंडियन मार्केट में अपने नए ईयरबड्स के तौर पर Wings TWS Earbuds को लांच कर दिया है। Unix ने खुद अपने आधिकारिक वेबसाइट इस डिवाइस कि लॉन्चिंग की हैं। इसके साथ ही कंपनी ने इस Earbuds के कीमत का भी खुलासा किया है। 

Unix ने दावा करते हुए कहा है कि, एक बार इस ईयरबड्स को फुल चार्ज करने पर यह आपको 40 घंटे तक की अच्छी-खासी बैटरी बैकअप प्रदान करेगी। इसके आलावा कंपनी ने इस ईयरबड्स में कई सारे फीचर्स भी शामिल किये है, तो आइये इसके बारे में जानते है।  

इस बड्स में मिलेंगे मॉडर्न और मिनिमलिस्टिक डिजाइन

कंपनी ने Unix Wings TWS Earbuds में एक मॉडर्न और मिनिमलिस्टिक डिजाइन दिया है, जो स्टाइल और फंक्शनलिटी दोनों को प्राथमिकता देता है। इसके आलावा इस बड्स में क्वाड माइक्रोफोन सेटअप दिया गया है, जोकि ENC यानी Environmental Noise Cancellation जैसे फीचर को सपोर्ट करता है। यह बाहरी शोर को कम करके यूजर्स को बेहतरीन साउंड प्रदान करने में सक्षम है।

मिलेगा 40 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ 

कंपनी ने ऑफिशल रूप से भी जानकारी दे दिया है कि अगर आप इस बड्स को एक बार फुल चार्ज कर लेते है। उसके बाद इसका इस्तेमाल करते है तो यह आपको पूरे 40 घंटे का लम्बी बैटरी लाइफ प्रदान करता है। साथ ही यह बड्स 200 घंटे का स्टैंडबाय टाइम भी रखते हैं।

Unix Wings TWS Earbuds की कीमत? 

Unix का अपना नए इयरबड्स Unix Wings TWS Earbuds को ब्लैक, ब्लू, आइवरी, और व्हाइट कलर्स ऑप्शन में इंडियन मार्केट में लांच किया है। अगर बात की जाये इसकी कीमत कि तो कंपनी इसे 1,099 रुपए की कीमत पर लांच किया है। 

Unix Wings TWS Earbuds आपको ऑनलइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon और Unix की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध करा दिए गए है। इतना ही नहीं Unix अपने अन्य हेडसेट यानि Unix Wings TWS Earbuds पर 6 महीने की वारंटी भी ऑफर कर रहा है। 


Whatsapp ग्रुप