Vivo Y300 5G: Vivo अपनी Y सीरीज में ऐड करने जा रहा है धाँसू 5G स्मार्टफोन, बजट फ्रेंडली क़ीमत के साथ एडवांस फीचर्स…


Vivo Y300 5G launch in India: स्मार्टफोन मेकर कंपनियों द्वारा स्मार्टफोंस की सीरीज बनाकर लॉन्च करके अधिकतम बिक्री प्राप्त करने की स्ट्रैटेजी एकदम नेक्स्ट लेवल पर पहुंच चुकी है और ऐसे में जानी-मानी कंपनी Vivo ने भी अपने स्मार्टफोन्स की विभिन्न सीरीजों की तरह Y सीरीज चला रखी है जिसमें पिछले कुछ महीनो में Vivo Y300 plus 5G लॉन्च किया था। 

इसमें काफी लाजवाब फीचर्स के साथ दमदार प्रोसेसर दिया गया था। और मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वो अपने नेक्स्ट 5G स्मार्टफोन को अपनी Y सीरीज में ऐड करने का दावा कर चुकी है। जानकारी के मुताबिक इस लेटेस्ट स्मार्टफोन का नाम Vivo Y300 5G होने वाला है और इसमें काफी नेक्स्ट लेवल का कैमरा और अधिकतम mAh की बैटरी दी जाने वाली है। चलिए इसके लॉन्च डेट पर नजर मारते हुए कीमत और फीचर्स भी देख लेते हैं…

Vivo Y300 5G कब होगा इंडिया में लॉन्च ?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) पर लिस्ट कर दिया गया है। जिससे यह स्पष्ट होता है कि इस इंडिया में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा और ऑफिशियल जानकारी के मुताबिक स्मार्टफोन का मॉडल नंबर v2416 हैं। 

हालांकि Vivo Y300 5G, Vivo Y300 plus 5G से कुछ मिलते-जुलते फीचर्स के साथ आने वाला है लेकिन फिर भी कुछ डिजाइन इत्यादि में बदलाव देखने को मिल सकते हैं। 

लेकिन कंपनी ने अभी तक इसकी लांचिंग की डेट से संबंधित कोई ऑफिशियल जानकारी प्रस्तुत नहीं की है हालांकि इसे इसी अक्टूबर या नवंबर महीने में लॉन्च किये जाने की पूरी पूरी उम्मीद है। 

Vivo Y300 5G के शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

पहले डिस्प्ले की बात करें तो कंपनी ने इस रापचिक स्मार्टफोन में 6.78 इंच की फुल एचडी  कवर्ड AMOLED डिस्प्ले सेट की है जो 120 hz का रिफ्रेश रेट और 1300 निट्स की पिक ब्राइटनेस से देने में सक्षम है। 

वही स्मार्टफोन के बैक पैनल पर दो कैमरा सेटअप दिए गए हैं जिनमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। बेहतरीन सेल्फी और वीडियो कॉलिंग एक्सपीरियंस के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

चिपसेट की बात करें तो इसमें कंपनी ने स्नैपड्रेगन 695 प्रोसेसर एडजस्ट किया है और यह स्मार्टफोन 8GB रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है।  इसके दाएं तरफ पावर बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और स्मार्टफोन का डिजाइन काफी शानदार है जिसमें इसका लाइट ग्रीन कलर एकदम रापचिक हैं।


Whatsapp ग्रुप