Redmi A4 5G: मात्र इतने दामों में मिलेगा एक नंबर कैमरा …  देखे किमत ! 


Redmi A4 5G Launch Date in India: Redmi बहुत जल्द दुनियाँ का सस्ता और दमदार 5G स्मार्टफोन को लांच करने वाला है। इस स्मार्टफोन में यूजर को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4s Gen 2 5G प्रोसेसर मिल जाता है, जो गेमिंग के लिए बेहतरीन विकल्प है। 

इस डिवाइस को एंट्री-लेवल 5G डिवाइस के रूप में लॉन्चिंग किया जायेगा। इसके आलावा यह 6.52-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आएगा, जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है, तो आइये इस फ़ोन के बारे में जानते है। 

Redmi A4 5G फ़ोन कब होगा लांच?   

वैसे तो कंपनी ने Redmi A4 5G की लॉन्चिंग डेट को लेकर किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया है। लेकिन, कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा करते हुए कहा कि, इस 5G फ़ोन को 10 हजार रुपये से कम कीमत में लांच किया जायेगा। इसके आलावा भारत में इसकी लॉन्चिंग की भी तैयारी चल रही है। एक मीडिया रिपोर्ट कि मानें तो इस फ़ोन को साल 2025 के शुरुआत तक में लांच कर दिया जायेगा।   

Redmi A4 5G फ़ोन में मिलेगा स्वदेशी NAVIC का सपोर्ट

Redmi ने दावा किया है कि अपने इस डिवाइस में डुअल 12-बिट ISP कैमरा सपोर्ट है, गीगाबिट 5G कनेक्टिविटी के लिए एक पावरफुल मॉडेम है, और NAVIC सहित डुअल-फ्रीक्वेंसी GNSS (L1 + L5) को सपोर्ट करता है। तो आइये अब इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते है।  

Redmi A4 5G के स्पेसिफिकेशन्स 

मिलेगा Snapdragon 4s Gen 2 का पावरफुल प्रोसेसर 

Redmi A4 5G में Snapdragon 4s Gen 2 चिपसेट मिलता है, जो ऑप्टिमाइज्ड पावर एफिशिएंसी के साथ बेहतर परफॉर्मेंस देता है। यह 6.52-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है, जो गेमिंग और वीडियो प्लेबैक के लिए बेहतरीन विजुअल ऑफर करता है। 

कितना शानदार है इसका कैमरा फीचर्स 

फोटोग्रफी के लिए इस स्मार्टफोन में 50MP रियर कैमरा और एक सेकेंडरी कैमरा है। इसमें ऊपर की तरफ 3.5mm ऑडियो जैक की सुविधा भी है। Redmi के इस फ़ोन में आपको डुअल सिम 5G, 4G, वाईफाई, ब्लूटूथ, साइड फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल सकता है।

कितना दमदार है इसका बैटरी बैकअप 

बैटरी को लेकर कंपनी ने बताया कि इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी और फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक दिया जा सकता है। इस डिवाइस में 4GB RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। 


Whatsapp ग्रुप